राजस्थान में हुई जसपुर की वर्षा हत्याकांड का पाली जिले के पुलिस अधीक्षक ने किया पर्दाफाश, प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने शादी करने के लिए दोस्तों संग मिलकर कर दी पत्नी की हत्या

राजस्थान में हुई जसपुर की वर्षा हत्याकांड का पाली जिले के पुलिस अधीक्षक ने बीते रविवार को पर्दाफाश किया। दावा किया कि हत्याकांड को मृतका के पति व उसके 2 दोस्तों ने ही अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी पति व कार ड्राइवर को जेल भेज दिया।

 

मोहल्ला गुजरातीयान निवासी विशाल कुमार पत्नी व अपने 2 दोस्तों के साथ 13 जून को राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। 19 जून की सुबह सोजत सिटी थाना क्षेत्र में महिला का शव पड़ा मिला था। पाली पुलिस ने महिला के पति विशाल कुमार और मोहित उर्फ मन्नू को जसपुर से अपने साथ ले गई थी। जहां वर्षा के पति ने हत्या की बात भी कबूली थी। बीते रविवार को पाली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने में 3 लोग मृतका के पति विशाल, उसके दो दोस्त मोहित और एक अन्य अधिवक्ता दोस्त सोनू ठाकुर हैं। आरोपी सोनू अभी फरार है।

 

पाली एसपी ने बताया कि विशाल के अवैध संबंध अपने दोस्त मोहित निवासी गांव मडवाखेड़ा की बहन से ही था। विशाल अपनी प्रेमिका से शादी कर उसे अपने घर पर लाना चाहता था, लेकिन वर्षा लगातार इसका विरोध कर रही थी। इसी विरोध के कारण वर्षा अपने मायके भी चली गई थी। उसका पति उसे मनाकर कुछ दिन पहले ही घर लाया था। आरोपियों ने खाटू श्याम मंदिर के रास्ते में हत्या करने का षड्यंत्र भी रचा।

 

खाटू श्याम मंदिर के दर्शन के बाद 18 और 19 की रात विशाल व उसके 2 दोस्तों ने वर्षा की गला घोट कर गाड़ी में ही हत्या कर दी थी। 19 जून की सुबह सोजत सिटी क्षेत्र में उसके शव को सड़क किनारे ही फेंक दिया था। जाते-जाते आरोपी पति ने वर्षा के सीने में 2 गोली भी मारी थी।

 

राजस्थान के टोल प्लाजा पर पुलिस ने गुजरने वाली गाड़ियों के नंबर और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे जांच शुरु की। गाड़ी के नंबर के आधार पर राजस्थान पुलिस आरोपी तक पहुंची व आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी।