बॉलीवुड के हाष्य कलाकार हेमंत पांडे के साथ वैब सीरीज ‘काफल’ में नजर आएंगी रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि पोखरियाल ।

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल में बॉलीवुड के हाष्य कलाकार हेमंत पांडे के साथ वैब सीरीज ‘काफल’ में नजर आएंगी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि पोखरियाल । अगले 40 दिनों तक चलने वाली वैब सीरीज की शूटिंग के लिए पहुंची आरुषि पोखरियाल ही फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसमें पहाड़ी भाषा और बॉलीवुड के म्यूजिक को मिक्स किया जा रहा है ।

मल्लीताल के एक निजी होटल में हिमश्री के बैनर तले ‘काफल’ वैब सीरीज निर्माताओं की टीम रुकी हुई है । आरुषि पोखरियाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो पहाड़ के लोगों को अपनी जड़ों से जुड़े रहने का संदेश देना चाहती हैं । उन्होंने कहा कि इस लंबे शूट के दौर के माध्यम से वो आज तक नहीं देखी गई चीजों को सामने लाएंगी। और कहा कि इसमें इंडिया मीट्स भारत के माध्यम से उत्तराखंड के पहाड़ों की खूबसूरती को परोसा जाएगा। इसमें इंदु, मुक्ति मोहन, कुशा कपिला आदि कई जानेमाने चेहरे नजर आयगे । इसमें पहाड़ी भाषा को बॉलीवुड म्यूजिक के साथ मिक्स कर सुंदर अंदाज में लोगों तक पहुंचाया जाएगा । इसे डिजनी हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा ।

बॉलीवुड फिल्मों के हाष्य कलाकार हेमंत पाण्डे ने उत्तराखंड में फ़िल्म शूटिंग पर खुशी जताई । कहा कि देश दुनिया में ‘काफल’ का नाम होगा । सीरीज में विनय पाण्डे, इश्तियाक खान, देवेंदु आदि नामी कलाकार नजर आयगे । ये यूनिट अगले 40 दिनों तक काम करेगी और इस वैब सीरीज में 150 से 200 लोग काम कर रहे हैं । हेमंत पाण्डे ने ये भी कहा कि सीएम ने क्षेत्रीय सिनेमा को 50 प्रतिशत की सब्सिटी देकर इन्हें बढ़ावा दिया है, इससे गढ़वाली, कुमाउँनी और जौनसारी फ़िल्म निर्माताओं को प्रोत्साहन मिलेगा ।