बद्रीनाथ राष्ट्रीय मार्ग पर बाइक सवार दो लोगों की चट्टान गिरने से दर्दनाक मौत

मानसून के दौरान उत्तराखंड में भारी बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त है। वहीं भारी बारिश के चलते कर्णप्रयाग से दुःखद खबर सामने आ रही है, यहां बद्रीनाथ राष्ट्रीय मार्ग पर कर्णप्रयाग गौचर के नजदीक गलनाऊ में बाइक सवार दो लोगों की चट्टान गिरने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों लोग हैदराबाद निवासी थे।
जानकारी के मुताबिक, आज शनिवार सुबह बदरीनाथ धाम यात्रा से वापस जाते समय कर्णप्रयाग गौचर के मध्य चटवापीपल के पास दो बुलेट मोटरसाइकिल (UK 14TA 7060) सवार पहाड़ी से गिरी चट्टान की चपेट में आ गए, बता दें कि हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के बाद मृतकों की पहचान 36 वर्षीय निर्मल शाही पुत्र रामकृष्ण निवासी हैदराबाद और 50 वर्षीय सत्य नारायण निवासी थाना पद्मा राव नगर जिला हैदराबाद (तेलंगाना) के रूप में हुई है। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को जेसीबी की सहायता से निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए उपजिला चिकित्साल कर्णप्रयाग भेज दिया।
वहीं प्रभारी निरीक्षक कर्णप्रयाग देवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि दोनों लोग बद्रीनाथ धाम के दर्शन कर वापस ऋषिकेश को लौट रहे थे, तभी अचानक चटवापीपल के पास पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा टूटकर बाइक सवार के ऊपर गिर गया। इसमें एक व्यक्ति का शव पूरी तरह क्षत विक्षत हो गया। बताया कि मौके पर ही दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। जेसीबी मशीन से पत्थरों को हटाकर दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की। घटना की सूचना परिजनों को दी गई है।