प्रयागराज कोतवाली को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार।

पुलिस कंट्रोल रूम पर एक युवक ने फोन कर प्रयागराज कोतवाली को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और उसको गिरफ्तार करने में जुटी गयी।

शहर कोतवाली को बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही हड़कंप मच गया। धमकी भरे काल से पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई। कंट्रोल रूम के डायल 112 नंबर पर फोन आने के बाद पुलिस तुरन्त हरकत में आ गई। और आरोपी की खोजबीन में जुट गई।

 

मंगलवार की रात 12.15 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर एक फोन आया। पुलिसकर्मी ने जब कॉल रसीव की तो कोतवाली को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। और आरोपी का पता लगाने में पुलिस जुट गई। देर रात धमकी देने वाली की पहचान करछना थाना क्षेत्र के कुलमई बरांव गांव निवासी के रूप में हुई।

 

बुधवार दोपहर प्रयागराज कोतवाली को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। आरोपी को पुलिस ने करछना इलाके से गिरफ्तार किया हैं। आरोपी ने बताया कि थाने पर सुनवाई नहीं होने के चलते आरोपी ने नशे की हालत में धमकी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पकड़े जाने के बाद आरोपी बार-बार कह रहा था कि उससे गलती हो गई। और शराब के नशे में उसने कॉल की थी। फिलहाल, गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया गया हैं। आरोपी करछना इलाके का रहने वाला है। सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।