पिथौरागढ़ में एसपी ने पुलिस कर्मियों के साथ की अपराध गोष्ठी कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

पिथौरागढ़। एसपी ने पुलिस कर्मियों के साथ अपराध गोष्ठी की। उन्होंने मानसूनकाल को लेकर अलर्ट रहने और आपदा के दौरान काम आने वाले उपकरणों को तैयार रखने के निर्देश दिए।

 

बीते शुक्रवार को पुलिस लाइन के गौरी हॉल में मासिक अपराध बैठक हुई। इस दौरान एसपी रेखा यादव ने सराहनीय कार्य करने वाली एसआई मीनाक्षी मनराल, दीपक बिष्ट, भुवन राम, नरेंद्र पाठक, हेड कांस्टेबल आनंद कुमार, राजेंद्र चंद, अशोक बुदियाल, राकेश सिंह कांस्टेबल आनंद खनका, आनंद सिंह राणा, गोविंद रौतेला, दीपक भाकुनी, विरेंद्र यादव, होमगार्ड देवेंद्र सिंह को सम्मानित किया। एसपी ने पुलिस कर्मियों की समस्या भी सुनी। उन्होंने नए कानून के क्रियान्वयन में आ रही समस्याओं की जानकारी ली और सभी थाना प्रभारियों को अपने अधीनस्थ कर्मियों की रिपोर्ट कार्यालय को उपलब्ध कराने को कहा।

 

वहीं,एसपी ने पुलिस कर्मियों को मानसूनकाल में अलर्ट रहने और आपदा से निपटने के लिए समय-समय पर मॉक ड्रिल करने के निर्देश दिए। मानसूनकाल के दौरान जनपद में हॉट स्पॉट चिह्नित करते हुए उन स्थानों में रहने वाले लोगों को अलर्ट करने तथा उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने को कहा। एसपी ने विभिन्न मेले, त्योहार, धरना प्रदर्शन, जुलूस की जानकारी भी ली। उन्होंने देवभूमि को नशा मुक्त बनाने के लिए लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ परवेज अली आदि मौजूद रहे।