दुखद खबर: मुख्य आरक्षी रोशन कोहली, कोतवाली मसूरी, जनपद देहरादून का आकस्मिक निधन I

मुख्य आरक्षी , स्व0 रोशन कोहली जो वर्तमान समय में कोतवाली मसूरी, जनपद देहरादून में नियुक्त थे, अचानक उनका स्वास्थ्य ख़राब होने के कारण दिनांक 29/09/23 को उनका आकस्मिक निधन हो गया है।

दिवंगत रोशन कोहली के पार्थिव शरीर को आज दिनांक: 30-09-23 को पुलिस लाइन देहरादून में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी, इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून और अन्य अधिकारी/कर्मचारीगणों द्वारा उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

दिवंगत रोशन कोहली के आकस्मिक निधन पर एसएसपी देहरादून द्वारा गहरा दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और दुख की इस घड़ी में शोक संतृप्त परिवार को धैर्य व शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की।

अपने सौम्य/ शालीन व्यवहार के लिए पहचाने जाने वाले रोशन कोहली पुत्र माधिया सिंह’अपने कर्तव्य के प्रति संवेदनशील और पूर्ण रूप से समर्पित थे, वे वर्ष 2002 में उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे, और वर्ष 2023 में मुख्य आरक्षी के पद पर पदोन्नत हुए थे, जो मूल रूप से ग्राम खुरमोला, बनालिखेत, ज़िला उत्तरकाशी के रहने वाले थे।