डेमू ट्रेन में मिला बीजेपी नेता का शव

बीते सोमवार सुबह डेमू ट्रेन में बाजपुर निवासी बीजेपी नेता का शव मिलने से अफरा तफरी मच गई I अनुमान लगया रहा है कि हार्टअटैक के चलते उनकी मौत हुई होगी। रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौप दिया है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

लालकुआं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर डेमू ट्रेन आकर रुकी। इस दौरान पता चला ट्रेन में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर रेलवे सुरक्षा बल के कांस्टेबल श्याम सिंह बोरा व दिनेश सिंह राणा ने शव को ट्रेन से नीचे उतारा। ट्रेन में सवार यात्रियों ने बताया कि हार्टअटैक के कारण उक्त व्यक्ति की मौत हुई है। शव की शिनाख्त अनिल कुमार जोशी (63) पुत्र राजकुमार जोशी निवासी नंदपुर नरकाटोपा, बाजपुर (ऊधमसिंह नगर) के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ललित कुमार जोशी ने बताया कि अनिल बलरामपुर (यूपी) अपने बेटे के यहां गए थे। उनका बेटा अल्ट्राटेक कंपनी में कार्यरत है। वहां से वापसी के दौरान वह पंतनगर रेलवे स्टेशन से बाजपुर के लिए डेमू ट्रेन में सवार हुए थे। इस बीच रास्ते में हार्टअटैक से उनका निधन हो गया।

 

ललित कुमार जोशी ने बताया कि अनिल कुमार जोशी का एक बेटा व बेटी है, दोनों की ही शादी हो चुकी है। इधर घटना की खबर मिलते ही उनकी पत्नी स्नेहा जोशी का रो-रो कर बुरा हाल है। फोन पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने बताया कि अनिल कुमार जोशी बीजेपी के निष्ठावान कार्यकर्ता थे। अरविंद पाण्डेय ने अनिल कुमार जोशी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। वहीँ जीआरपी के अपर उपनिरीक्षक दिगंबर प्रसाद खंडूरी ने कहा कि जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। बताया जा रहा हैं कि यह घटना एक सप्ताह में लालकुआं आई ट्रेन में यह दूसरा शव बरामद हुआ है। वहीँ पुलिस बीजेपी नेता की मौत का सच पता लगाने में लगी हैI