टिहरी – मुनि की रेती थाना क्षेत्र अंतर्गत नीम बीज पर नहाने के लिए उतरे एक पर्यटक की गंगा में डूबने से मौत।

टिहरी – मुनि की रेती थाना क्षेत्र अंतर्गत नीम बीज पर नहाने के लिए उतरे एक पर्यटक की गंगा में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने पर्यटक का शव गंगा की गहराई से बरामद कर लिया है। एसडीआरएफ की टीम ने शव मुनि की रेती थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुनि की रेती थाना पुलिस के मुताबिक दिल्ली से तीन पर्यटक शिवपुरी में राफ्टिंग के लिए पहुंचे। राफ्टिंग करने के बाद तीनों पर्यटक नीम बीच पर उतर गए। इस दौरान पर्यटकों में शामिल 24 वर्षीय शिवम गंगा में नहाने के लिए चला गया।

अचानक शिवम गंगा की गहराई में डूबने लगा। नजरा देख शिवम की एक महिला सहित दो साथियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आसपास के पर्यटक एकत्रित हुए। कुछ पल में शिवम गंगा की गहराई में डूब गया। इस दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

सूचना मिलते ही मुनि की रेती थाने से जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की डीप डाइपिंग के जवान ने गोता लगाकर शिवम का शव को गंगा से बाहर निकाल लिया।

इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान ने बताया कि शव मुनि के रेती थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।