श्रीनगर के जाखी गांव में गुलदार ने किया 56 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला

श्रीनगर कीर्तिनगर ब्लॉक के जाखी गांव निवासी लक्ष्मण सिंह नेगी ( 56) पर गुलदार ने बीते शुक्रवार देर शाम हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। नेगी को ग्रामीण व प्रशासन की टीम ने तत्काल श्रीकोट बेस अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है अभी उनकी स्थिति ठीक है।

मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मण सिंह शाम को अपने घर जाखी से खुम्खू जा रहे थे, लेकिन पुराणी जाखी रास्ते से 50 मीटर नीचे झाड़ियों में छिपे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने वन विभाग व देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी से संपर्क कर घटनाक्रम की जानकारी दी।

कुछ ही देर बाद डांगचौरा रेंज के वन क्षेत्राधिकार बुद्धि प्रकाश के नेतृत्व में टीम जाखी गांव पहुंची। गुलदार घायल अवस्था में था, जिस कुछ ही देर बाद डांगचौरा रेंज के वन क्षेत्राधिकार बुद्धि प्रकाश के नेतृत्व में टीम जाखी गांव पहुंची। गुलदार घायल अवस्था में था, जिस पर कुत्तों ने भी हमला किया था। इस दौरान वन विभाग की टीम ने सुबह करीब पांच बजे तक गुलदार को अपने कब्जे में ले लिया।
वहीं, वन क्षेत्राधिकारी बुद्धि प्रकाश ने बताया कि गुलदार के गले में तार का फंदा फंसा हुआ था। जिससे वह घायल हो गया था। सुबह उसकी मौत हो गई।