जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचा हनुमान, प्रधानमंत्री को बताया गरीबों के मसीहा

रुद्रपुर के मोदी मैदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। प्रधानमंत्री मोदी के रैली के दौरान बिहार का एक युवक आकर्षण का केंद्र ही बना रहा, जो हनुमान का रूप धारण कर प्रधानमंत्री मोदी के रैली में पहुंचा था। जिसे देखने के लिए भीड़ और उमड़ पड़ी।

 

बिहार के बेगूसराय का श्रवण शाह खुद को भगवा रंग में रंग कर रैली में पहुंचा। जिसने एक हाथ में गदा तो सिर पर कमल का बड़ा सा मुकुट भी पहना था। जबकि, सीने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई हुई थी। सभा में मौजूद लोगों ने उसे देखते ही नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने भी शुरू कर दिए। जिससे लोगों में और उत्साह भी भर गया। लोग उसके साथ फोटो खिंचवाने को लेकर बेताब भी दिखाई दिए।

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचा हनुमान, प्रधानमंत्री को बताया गरीबों के मसीहा

 

इस दौरान श्रवण शाह ने बताया कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन है। प्रधानमंत्री को श्री राम रूपी अपना भगवान भी मानता है। वो प्रधानमंत्री की रैली में इस रूप में शामिल हुआ है। जहां-जहां पीएम की रैली होती है, वो वहां-वहां चला जाता है। श्रवण शाह ने कहा प्रधानमंत्री मोदी देश की गरीब जनता को ऊपर उठाने का काम कर रहे हैं। श्रवण शाह का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों के मसीहा बता रहे हैं।