आज लाभार्थी संपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला के द्वारा राजपुर विधानसभा के अंतर्गत अंबेडकर मंडल में लाभार्थियों से संपर्क किया गया।

आज दिनांक 1 मार्च 2024 को लाभार्थी संपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला के द्वारा राजपुर विधानसभा के अंतर्गत अंबेडकर मंडल में लाभार्थियों से संपर्क किया गया।

लाभार्थी संपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला ने लाभार्थियों से समन्वय कर चर्चा की और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्राप्त योजनाओं के लाभार्थियों से उनके द्वारा अनुभव को वीडियो के माध्यम से सरल ऐप पर अपडेट कराया और लाभार्थियों के द्वारा 9638 002024 पर मिस कॉल करवा कर इस राष्ट्रव्यापी लाभार्थी संपर्क अभियान में अपनी भूमिका निभाई साथ भी यह अवगत कराया की यह अभियान पूरे देश में 1 मार्च से 5 मार्च तक चलेगा इसमें सभी कार्यकर्ताओं को लाभार्थियों से संपर्क समन्वय करना है।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, विशाल गुप्ता, पवन त्रिपाठी, अनीता गर्ग, मनोज जाटव, अनुप गोयल, लव अग्रवाल, राजेश गुप्ता, निखिल, प्रदीप कुमार, आकर्षित और विमला गौड़ आदि उपस्थित थे।