आज देहरादून महानगर कार्यालय पर अंबेडकर नगर मंडल की लाभार्थी कार्यशाला आयोजित की गई।

कार्यशाला में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के द्वारा मुख्य वक्ता के रूप में सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनंदन किया और लाभार्थी संपर्क अभियान के महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल की सरकार में केंद्र सरकार के द्वारा और प्रदेश सरकार के द्वारा कई योजनाओं के माध्यम से लाभार्थियों को लाभान्वित करने का काम हमारी सरकार ने किया है I

आज जहां देश विकास की गति में आगे बढ़ रहा है वही हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि सभी लाभार्थियों से हम लोगों को संपर्क कर समन्वय स्थापित करना है I साथ ही लाभार्थियों से संपर्क कर भारतीय जनता पार्टी का सरल ऐप पर इसको अपडेट भी करना है I हम लोगों ने इस लाभार्थी अभियान के मंडलों के संयोजक और सहसंयोजक बनाए हैं I जिनको कार्यकर्ताओं के माध्यम से चिन्हित कर लाभार्थियों तक संपर्क करना है।

साथ ही हम लोगों को सभी लाभार्थियों से मिलकर आने वाले समय में लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका बन सके और वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मत कर सकें इसके लिए उनसे लगातार संपर्क बनाए रखना है ताकि आने वाले समय में जब लोकसभा के चुनाव हो तो नरेंद्र मोदी के पक्ष में सभी वोट करें और इस देश को विकसित राष्ट्र बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। यह लाभार्थी संपर्क अभियान 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा इसी बीच हम सब लोगों को लाभार्थियों से संपर्क बनाना है।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा ने सभी कार्यक्रमों और मुख्य वक्ता का स्वागत अभिनंदन किया और यह आश्वासन दिलाया कि हमारा मंडल सभी लाभार्थियों से संपर्क कर जागरूकता के साथ सरल ऐप पर अपडेट करेंगे।

कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरीश डोरा, महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल, संदीप मुखर्जी, अंकुर जैन, वैभव अग्रवाल, सौरभ नौटियाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।