अकेली प्रियंका गांधी बीजेपी के सभी स्टार प्रचारकों पर भारी – गरिमा मेहरा दसौनी

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने प्रियंका गांधी की चुनावी रैलीयों को सफलतम रैली बताया।

दसौनी ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के सभी स्टार प्रचारक और एक तरफ कांग्रेस की शेरनी प्रियंका गांधी सब पर भारी पड़ी है।

दसौनी ने कहा कि यही तो फर्क है बीजेपी में और कांग्रेस में, बीजेपी के जितने भी स्टार प्रचारक अभी तक देवभूमि आए मुद्दों पर बात किसी ने नहीं की, बीजेपी के नेताओं ने उत्तराखंड की भोली भाली जनता को नए सपने नए जुमले देने का काम किया मुद्दों की बात किसी ने नहीं की।

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में पहली बार यह चुनाव जुमलों से हटाकर मुद्दों पर लाकर खड़ा कर दिया है।

प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के तमाम उन नेताओं को आईना दिखाने का काम किया है जो मुद्दों की नहीं तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। दसौनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है इसलिए लगातार विपक्ष पर हमलावर रहती है। प्रियंका गांधी ने आज अपनी रैली से बेरोजगारी ,महंगाई ,अंकिता भंडारी, अग्नि वीर योजना और किसानों के उत्पीड़न से लेकर इलेक्टोरल बॉन्ड के घोटाले पर कड़ा हमला बोला। प्रियंका ने कहा की आज बेरोजगारी और महंगाई से आम जनता की कमर टूटी हुई है, दसौनी ने कहा की प्रियंका गांधी का पूरा भाषण गरीब जनता को समर्पित रहा, प्रदेश के हर सुलगते सवाल प्रियंका गांधी ने मंच से उठाने का काम किया जिन पर से भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक ध्यान भटकाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि जिन लोगों ने ओल्ड पेंशन स्कीम खत्म कर दी हो वह सत्ता में बैठने लायक नहीं । उन्होंने जनता से कहा कि आज पता कीजिए जिस जिस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है वहां ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर दी गई है। उन्होंने कांग्रेस के न्याय पत्र की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हर शिक्षक युवा को ₹1 लाख सालाना अप्रेंटिसशिप के लिए देगी, जब तक उसको रोजगार नहीं मिलता है, हर गरीब परिवार की महिला को ₹1 लाख सालाना घर चलाने के लिए दिया जाएगा, प्रियंका ने कहा की इन योजनाओं को जानिए क्योंकि इन्हीं से आपका भविष्य जुड़ा है। उन्होंने जनता से कहा जो आप देख रहे हैं वह सच्चाई नहीं है अपनी असलियत को समझिए और जो नेता आपके सामने है जो धर्म की बातें करते हैं लेकिन धर्म का इस्तेमाल करते हैं वोट लेने के लिए उनको समझिए उनको आपने परख लिया आपने देख लिया है बहुत हो गया है ऐसी तानाशाही सरकार नहीं चलनी चाहिए युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए इस बार एक ऐसी सरकार बननी चाहिए जो आपको सर्वप्रथम रखे, जिसके लिए सर्वोपरि आप है जिसके लिए सर्वोपरि आपके मुद्दे है आपकी महंगाई कम करना आपको रोजगार दिलवाने आपके लिए शिक्षा की सुविधा आपके लिए स्वास्थ्य की सुविधा की ताकि आप गर्व से कह सकें हैं कि मैंने यह सरकार चुनी यह मेरी सरकार है।

दसौनी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज प्रियंका गांधी ने रामनगर में पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से गणेश गोदयाल के समर्थन में, अल्मोड़ा से प्रत्याशी प्रदीप टम्टा और नैनीताल से प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में रैली को संबोधित किया और जनता से कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी दिलाने के लिए आहवाहन किया।

दसौनी ने कहा कि आज प्रियंका गांधी के उत्तराखंड में गरजने से भारतीय जनता पार्टी के पैरों से जमीन खिसक चुकी है कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह और जोश है और इस बार चुनाव के परिणाम जबरदस्त कांग्रेस के समर्थन में होंगे।