पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कांग्रेस कार्यसमिति का स्थायी आमंत्रित सदस्य और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को कार्यसमिति का विषेश आमंत्रित सदस्य मनोनीत किये जाने पर प्रदेश के कांग्रेसजनों ने खुशी का इजहार किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कांग्रेस कार्यसमिति का स्थायी आमंत्रित सदस्य और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को कार्यसमिति का विषेश आमंत्रित सदस्य मनोनीत किये जाने पर प्रदेश के कांग्रेसजनों ने खुशी का इजहार किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने हरीश रावत और गणेश गोदियाल को बधाई देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कांग्रेस कार्यसमिति का स्थायी आमंत्रित सदस्य और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  गणेश गोदियाल को कार्यसमिति का विषेश आमंत्रित सदस्य मनोनीत होने से उत्तराखण्ड राज्य को केन्द्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व मिला है जिसके लिए हम सभी कांग्रेसजन केन्द्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करते हैं।

करन माहरा ने प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव और गुरदीप सिंह सप्पल को कांग्रेस कार्यसमिति का स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाये जाने पर बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि उनके कुशल मार्ग दर्शन में उत्तराखण्ड में कांग्रेस पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी और आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को आशातीत सफलता मिलेगी।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन और प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने देवेन्द्र यादव,  गुरदीप सिंह सप्पल,  हरीश रावत और गणेश गोदियाल को बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए देवेन्द्र यादव, हरीश रावत और गणेश गोदियाल का समर्पण अनुकरणीय है। सत्ता हो या विपक्ष जहां हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने जनता की आवाज बनकर सरकार को जगाने के साथ-साथ निराश हो चुके कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में हमेशा ऊर्जा का संचार करने का काम किया वहीं गणेश गोदियाल ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अपने अल्प कार्यकाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने का काम किया।

मथुरादत्त जोशी ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस पार्टी कठिन दौर से गुजर रही है और देश एवं प्रदेश बडी चुनौतियों का सामना कर रहा है। सत्ताधारी दल द्वारा देश के लोकतंत्र को मिटाने और लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे कठिन समय में देशभर के कांग्रेसजनों को एकजुट कर पार्टी को पुनः 2024 में केन्द्र की सत्ता में वापसी दिलवानी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड प्रदेश के कांग्रेसजनों की भी हार्दिक इच्छा थी कि केन्द्रीय स्तर पर राज्य को प्रतिनिधित्व मिले और केन्द्रीय नेतृत्व ने पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं का आदर किया जिसके लिए पार्टी की शीर्ष नेता सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित सभी वरिष्ठ नेतागण धन्यवाद के पात्र हैं।