SSP देहरादून की सटिक रणनीति से अन्तर्राज्यीय सट्टा गिरोह आया दून पुलिस की गिरफ्त में

SSP देहरादून की सटिक रणनीति से अन्तर्राज्यीय सट्टा गिरोह आया दून पुलिस की गिरफ्त में

रायपुर राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में GUJRAT GIANTS VS URBANRISERS HYDRABAD के मध्य खेले गये  क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगाते हुऐ 13 अभियुक्त गिरफ्तार

अभियुक्तों के कब्जे से ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त किये जा रहे 17 मोबाइल फोन तथा नगदी बरामद

पुलिस द्वारा अभियुक्तों के विभिन्न बैंको के 20 खातों में जमा किये गए 600000 /- रूपये की धनराशि को कराया फ्रिज।

क्रिकेट वर्ड कप व LEGENTS LEAGUE के सभी मैंचो में अभियुक्तगण पंहुचे थे विभिन्न राज्यों के क्रिकेट स्टेडियम में।

युवाओं को दिग्भ्रमित होने से बचाना भी हमारी जिम्मेदारी :- एसएसपी देहरादून

दिनांक 26/11/23 को थाना रायपुर पुलिस को सूचना मिली कि राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे LEGENTS LEAGUE क्रिकेट मैच के दौरान विभिन्न राज्यों से आनलाईन सट्टा लगाने का गिरोह सक्रीय है जो स्टेडियम में बैठकर आनलाईन सट्टा चला रहै है। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद थाना रायुपर व एसओजी की टीम गठित कर मैच के दौरान बिना व्यवधान उत्पन किये अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये ।

उक्त आदेश के क्रम में पुलिस टीम द्धारा GUJRAT GIANTS VS URBANRISERS HYDRABAD के मध्य दिनांक 26.11.2023 को राजीव गाँधी क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में खेले जा रहे क्रिकेट मैच के दौरान सटिक रणनीति से कार्यवाही करते हुये स्टेडियम के अन्दर नार्थ पवेलियन से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को अभियुक्तो के पास से ऑनलाइन सट्टे में प्रयोग किये जा रहे विभिन्न कम्पनीयों के 17 मोबाइल फ़ोन और 45300/- की धनराशि बरामद की गई। इसके अतिरिक्त पूछताछ में अभियुक्तों के विभिन्न बैंकों में ऑनलाइन सट्टे की धनराशि प्राप्त करने के लिए खोले गए 20 बैंक खातों की जानकारी प्राप्त होने पर उनमें जमा 600000/- रू0 को फ्रीज कराया गया। अभियुक्तों के विरुद्ध थाना रायपुर में धारा 13 जुआ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्तगणों को समय से न्यायालय पेश किया जायेगा ।