प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग से दरिंदगी, गैंगरेप में चार पर केस

उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र की एक चौदह वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों के कब्जे से छूटकर नाबालिग ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दो नामजद समेत दो अन्य के खिलाफ दुराचार सहित पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि त्यूणी निवासी युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसे दो अगस्त को त्यूणी बुला लिया।

त्यूणी बुलाकर आरोपी सोनू और दिकक्षु निवासी त्यूणी ने उसके साथ दुराचार किया। यही नहीं आरोपियों ने रोहडू और टिकोची हिमाचल से दो अन्य युवकों को बुलाकर उसके साथ त्यूणी से लेकर हनोल के विभिन्न होटल और रेस्टोरेंट में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। नाबालिग ने बताया कि दो अगस्त से लेकर चार अगस्त तक उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया गया।

किसी तरह वह आरोपियों के चुंगल से भाग निकली। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष आशीष रवियान देर रात तक नामजद आरोपियों का नाम बताने से कतराते रहे। सीओ विकासनगर भाष्कर लाल शाह के फोन करने के बाद आरोपियों का आधा-अधूरा नाम पता ही बता पाए। सीओ ने कहा कि मामले में दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।