oneplus open foldable phone: वनप्लस आज ग्राहकों के लिए वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है जानिए फीचर्स और कितनी है कीमत?

सेल फ़ोन निर्माता कंपनी वनप्लस आज ग्राहकों के लिए वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। ये अपकमिंग मॉडल, कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है, इस डिवाइस के लिए वनप्लस की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर भी अलग से माइक्रोसाइट तैयार की गई है।

जिससे एक बात साफ है कि लॉन्च के बाद इस वनप्लस स्मार्टफोन को अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा वही वनप्लस की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस फोल्डेबल फोन को 19 अक्टूबर यानी आज शाम 7:30 बजे ग्राहकों के लिए बजार में उतारा जाएगा।

वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन के जानिए फीचर्स

लीक्स के अनुसार, वनप्लस ओपन में 6.3 इंच की 2K एमोलेड कवर डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें तो हाल ही में लीक्स से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल सोनी LYTIA-T808 (Sony LYTIA-T808) सेंसर दिया जाएगा।

ओर साथ ही 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल (इनर) और 32 मेगापिक्सल (आउटर) का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है ।

वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन की कितनी है कीमत?

कुछ दिनों पहले टिप्स्टर अभिषेक ने X (ट्विटर) पोस्ट कर इसी अपकमिंग मॉडल की कीमत से जुड़ी जानकारी दी थी, लीक हुए कीमत के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 1 लाख 39 हजार 999 रुपये हो सकती है ।