Dehradun: बाघ ने सिंगली गांव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाया, जंगल से बरामद हुआ शव

मंगलवार देर रात बाघ के बच्चे को उठा ले जाने की खबर पुलिस को दी गई। रातभर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के बाद बच्चे का शव तड़के जंगल से बरामद किया गया।

 

 

देहरादून मे आजकल चारो ओर बाघ की धमक से दहशत बनी हुई है। मंगलवार देर रात सिंगली गांव में बाघ चार साल के एक बच्चे को आंगन से उठाकर ले गया। इस सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तत्काल सभी थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग शुरू कराई। रातभर चली कांबिंग के बाद बच्चे का शव जंगल से बरामद किया गया।

 

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार देर रात की है। थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत सिंगली गांव में घर के आंगन में चार साल का एक बच्चा खेल रहा था। तभी अचानक से वहां बाघ आया और बच्चे पर झपट्टा मारा और उसे उठाकर ले गया। इस सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के लिए लगाया गया। रात भर पुलिस द्वारा बालक की तलाश हेतु जंगल व आसपास के इलाके में लगातार कांबिंग की गयी। कांबिंग के दौरान पुलिस को बालक का शव बरामद हो गया है।