एक रिचार्ज में ब्रॉडबैंड, TV और OTT सबकुछ, 30 दिन फ्री सर्विस; इंस्टॉलेशन भी मुफ्त

ब्रॉडबैंड, मोबाइल और टीवी अलग-अलग चीजों के लिए अलग-अलग बिल और कब कौनसा बिल भरने की लास्ट डेट आ रही है, यह याद रखना काफी झंझट वाला काम है। अगर आप कई सारे बिल से अपना पीछा छुड़ाना चाहते हैं, तो Airtel के पास आपके लिए एक सॉल्यूशन है। दरअसल, Airtel के पास अपने ग्राहकों के लिए Airtel Black नाम की एक बंडल सर्विस है।

एयरटेल ब्लैक का 1099 रुपये उन लोगों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है, DTH (डायरेक्ट-टू-होम), Fiber (ब्रॉडबैंड) और OTT सब्सक्रिप्शन का लाभ लेना चाहते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को इन तीनों चीज का फायदा मिलता है और अच्छी बात यह है कि तीनों के लिए आपको केवल एक बिल भरना है। आज हम आपको एयरटेल के इस प्लान के बारे में डिटेल में बता रहे हैं।

एयरटेल ब्लैक का 1099 रुपये का प्लान ग्राहकों के लिए तीन चीजों को बंडल करता है – फाइबर + डीटीएच + ओटीटी ऐप्स। चूंकि इस प्लान में फाइबर कनेक्शन शामिल है, ऐसे में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए एक फ्री लैंडलाइन कनेक्शन भी मिलता है, लेकिन लैंडलाइन का इंस्ट्रूमेंट आपको खुद खरीदना होगा।

इस प्लान के साथ मिलने वाले फाइबर यानी ब्रॉडबैंड कनेक्शन में आपको 200 Mbps स्पीड और 3.3TB डेटा प्रति माह मिलता है। बता दें कि अगर आप एयरटेल का केवल 200 Mbps प्लान खरीदते हैं तो इसकी कीमत 999 रुपये प्रति माह है, जो इस एयरटेल ब्लैक प्लान से सिर्फ 100 रुपये सस्ता है। लेकिन यह 100 रुपये ज्यादा में आपको तीनों चीजों का फायदा मिल रहा है।