सीएम धामी आज गौचर में आयोजित नंदा गौरा महोत्सव में प्रतिभाग करने पहुंचे, इस दौरान सीएम धामी ने रोड शो किया।

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज बृहस्पतिवार को गौचर में आयोजित नंदा गौरा महोत्सव में प्रतिभाग करने पहुंचे। इस दौरान सीएम धामी ने रोड शो किया। वह यहां विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

सीएम धामी दोपहर हेलिकॉप्टर से गौचर पहुंचे। इसके बाद सीएम कार से बीआरओ गेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां से सीएम ने कार्यक्रम स्थल तक रोड शो भी किया। मुख्यमंत्री नंदा-गौरा महोत्सव, बेटी ब्वारी आवा उत्तराखंड तैं अगनि बढ़ावा कार्यक्रम में प्रतिभाग भी करने पहुंचे हैं। अपराह्न 2 बजकर 20 मिनट पर सीएम हेलीकाप्टर से देहरादून के लिए रवाना होंगे।

बता दें, कुछ पहले ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में भी मातृशक्ति महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले शहर में रोड शो भी निकाला। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर भी झूमे।

विभिन्न स्कूलों की छात्राओं के अलावा महिलाओं ने भी मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया। विभिन्न तरह के ढोल-नगाड़ों की टीमों ने भी रोड शो के दौरान धूम मचा दी। वहीं, जनसभा में इतनी भीड़ उमड़ी कि पैर रखने तक की जगह नहीं मिली।

सीएम के रोड शो में आगे-आगे ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता भी झूमते हुए चले। दोनों तरफ मानव श्रृंखला बनाकर छात्राओं और बड़ी संख्या में महिलाओं ने मुख्यमंत्री धामी का अभिनंदन किया। देवपुरा से लेकर ऋषिकुल मैदान तक हुए रोड शो में शामिल मुख्यमंत्री सहित सभी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा भी की गई।