मोहर्रम जुलूस व्यवस्था को लेकर पुलिस विभाग ने जारी किया डायवर्जन प्लान

मोहर्रम के जुलूस के चलते आज बुधवार को शहर के कई रूट डायवर्ट रहेंगे। जुलूस दोपहर दो बजे से निकाला जाना है। इसके लिए पुलिस की ओर से रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। एसएसपी अजय सिंह ने इस दरम्यान लोगों को वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की अपील भी की है ताकि, क्षेत्र विशेष में आने वालों को कोई परेशानी न झेलनी पड़े। जुलूस में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात किया जाएगा।

जुलूस के ईसी रोड से शुरू करने पर ईसी रोड की ओर कोई ट्रैफिक नहीं आएगा, यूकेलिप्टस चौक, बेनी बाजार, सर्वे चौक से यातायात डायवर्ट कर दिया जाएगा।

बता दें कि जुलूस के सर्वे चौक पार करने पर ईसी रोड का यातायात सामान्य किया जाएगा और सर्वे चौक से परेड ग्राउंड की ओर कोई यातायात नहीं भेजा जाएगा।
परेड ग्राउंड पर रोजगार तिराहा, कान्वेंट तिराहा, लैंसडॉन चौक की ओर मोहर्रम का जुलूस जाएगा। इस दौरान जुलूस के सापेक्ष कोई भी यातायात नहीं भेजा जाएगा।
जुलूस के लैंसडॉन चौक से दर्शनलाल चौक जाने पर सर्वे चौक का यातायात सामान्य कर दिया जाएगा और लैंसडॉन चौक, दर्शनलाल चौक की ओर कोई भी यातायात नहीं भेजा जाएगा।
इस दौरान दर्शनलाल चौक, तहसील चौक, इनामुल्ला बिल्डिंग की ओर जुलूस जाने पर जुलूस के पीछे कोई भी यातायात नहीं भेजा जाएगा। यातायात दर्शनलाल चौक, बुद्धा चौक, दून चौक, द्रोण होटल कट की ओर भेजा जाएगा। इनामुल्ला बिल्डिंग पर जुलूस समाप्त होने पर पूरा यातायात सामान्य कर दिया जाएगा।