बाइक को गिरवी न रखने पर हुए विवाद के कारण दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी थी ।

रुद्रपुर। दोस्तों के साथ 3 दिन पहले घूमने गए सिडकुल कर्मी की हत्या का खुलासा कर रुद्रपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । बाइक को गिरवी न रखने पर हुए विवाद के कारण दोस्त ने ही युवक की हत्या कर दी थी । पुलिस ने लूटा गया मोबाइल और बाइक भी आरोपी से बरामद कर ली है।

एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने पुलिस कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि थाना बिलासपुर, जिला रामपुर यूपी की डिबडिबा कॉलोनी निवासी युवक की हत्या रविवार को की गई थी । इस आरोप में कीरतपुर निवासी शक्ति को बरादरी रोड से गिरफ्तार किया गया । उसके पास से मृतक युवक का मोबाइल फोन बरामद हुआ। उसकी निशानदेही पर लूटी गई बाइक भी ग्राम केसरपुर से बरामद की गई।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी शक्ति नशे का आदी है। मृतक युवक रविवार को शक्ति समेत दो अन्य लोगों के साथ घर से निकला था । उन्होंने जंगल में शराब पी। इसके बाद आरोपी मृतक युवक की बाइक से उन दो युवकों को छोड़ने चला गया। कुछ देर बाद वह बेसबाल की स्टिक लेकर लौटा। वह नशे के लिए अरुण (मृतक युवक) से दस हजार रुपये उधार मांगने लगा, लेकिन मृतक युवक के पास रुपये न होने पर वह उस पर अपनी बाइक गिरवी रखने का दबाव बनाने लगा। मृतक युवक के इससे मना करने पर वह भड़क गया। उसने बेसबाल की स्टिक मृतक युवक के सिर पर मार दी।

मृतक युवक के जमीन पर गिरने पर उसने बेसबाल की स्टिक से मृतक युवक के सिर और शरीर पर 20 से 25 बार चोट मारी । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह मृतक युवक की जेब से मोबाइल फोन और बाइक लूटकर फरार हो गया। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 1,500 रुपये का पुरस्कार दिया है। पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले भी मृतक युवक और शक्ति के बीच विवाद हुआ था। शक्ति उससे किसी युवक को पीटने के लिए बोल रहा था लेकिन अरुण ने मना कर दिया था। इसलिए वह अरुण से रंजिश रखने लगा था।