बरेली में महिला उत्पीड़न के मामलों में पुलिसकर्मी की मनमानी, एसएसपी अनुराग आर्य ने एक दरोगा और चार पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

बरेली में महिला उत्पीड़न के मामलों में भी पुलिसकर्मी मनमानी कार्यशैली से काम कर रहे हैं। ऐसे ही मामलों में ढिलाई बरतने पर एसएसपी अनुराग आर्य ने एक दरोगा और चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

एसएसपी के पीआरओ के मुताबिक बीते 17 जुलाई को बहेड़ी थाने में दरोगा वेद सिंह थाने पर जनसुनवाई अधिकारी के रूप में नियुक्त थे। इस दौरान पीड़ित महिला के शिकायत दर्ज करने पर दरोगा ने उनकी सुनवाई नहीं की। पुलिस विभाग की छवि धूमिल होने, अपने दायित्वों के विपरीत कार्य करने और अनुशासनहीनता में उन्हें निलंबित कर दिया गया।

अलीगंज थाने में तैनात मुख्य आरक्षी अशोक कुमार को 14 जून को ज्येष्ठ दशहरा पर चौबारी मेला में ड्यूटी के लिए अलीगंज से रवाना किया गया था। आरोप है कि ड्यूटी समाप्त होने पर वह थाने ही नहीं गए। 20 जून को तस्करा गैरहाजिरी अंकित होने एवं लगातार गैरहाजिरी पर उसे निलंबित किया गया।

प्रेमनगर थाने में तैनात सिपाही अकाशु धामा की छह जून को चीता मोबाइल पर रात में ड्यूटी लगाई गई थी। वह ड्यूटी से गैरहाजिर रहे। थाना प्रेमनगर पर तस्करा गैरहाजिरी अंकित होने, लगातार गैरहाजिर होने में उन्हें भी निलंबित कर दिया है।

पुलिस लाइन में तैनात फॉलोअर बब्लू यादव 16 मई को रिजर्व पुलिस लाइन से पुलिस मुख्यालय लखनऊ रवाना किए गए। उन्होंने अपनी आमद समय से पुलिस मुख्यालय में नहीं कराई और लगातार गैरहाजिर रहे। उन्हें भी निलंबित कर दिया गया है।