बनभूलपुरा से दो लड़कियां मिली ही थी की एक और लड़की हुई लापता I

बीते दिन हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से लापता हुई दो लड़कियों को पुलिस ने बरामद कर परिवारजनों को सौप कर राहत की सांस भी नही ली थी कि इस बीच इसी क्षेत्र से एक घटना सामने आ गयी।

 

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से ही 5 दिन पहके एक और किशोरी लापता हुई। इस मामले मे पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है। थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी को सौंपी तेहरीर में कहा कि उनकी बेटी 20 जून को दिन मे करीब 3 बजे घर से बिना बताये कहीं  चली गयी हैं। बेटी के देर रात तक घर वापस ना आने पर माँ ने बेटी की खोजबीन करना शुरु कर दिया था लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। परिवारजनों का आरोप है कि मूल मुज़फ्फरनगर उत्तर प्रदेश व हाल निवासी इंदिरानगर नूरी मस्जिद बनभूलपुरा निवासी युवक ने उनकी बेटी को भगाकर ले गया है।

 

वहीं महिला का कहना है कि उसकी बेटी अपने साथ घर से 45 हजार रुपए व कुछ सामन भी साथ लेकर गयी है। इस दौरान पुलिस को यह खबर ऐसे समय में मिली जब बीते कई दिनों से लापता दो किशोरियों को पुलिस ने बहुत मेहनत के बाद बरामद किया। वहीं थाना क्षेत्र मे एक के बाद एक किशोरियों के लापता होने सर स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच हुआ हैं।

 

हालांकि पुलिस किशोरी को जल्द खोजने का दावा भी कर रही है। अब एक और मामला आने के बाद पुलिस के सामने किशोरी को सकुशल बरामद करने की चुनौती भी सामने आ गयी है।