बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर, तमंचे की नोक पर कारोबारी के परिवार को बनाया बंधक, रुपये, लाखों के आभूषण लूटे और स्कूटी ले कर हो गए फरार

देहरादून के विकासनगर में सहसपुर थाना क्षेत्र के खुशहालपुर में 4 अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की नोक पर कारोबारी के परिवार को ही बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने रुपये, लाखों के आभूषण लूटे व स्कूटी ले कर फरार हो गए। बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी भी बताया था। चारों आरोपी कारोबारी की स्कूटी पर फरार होते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए। थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में भी जुटी है।

 

जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार रात करीब 1:30 बजे 4 बदमाश खुशहालपुर में कारोबारी फुरकान अहमद के घर में छत के रास्ते दाखिल हुए। इस दौरान फुरकान, उनकी पत्नी, भतीजा, भतीजी व 2 बेटियां बरामदे में सोए हुए थे। सभी बदमाश तमंचे दिखाकर 2 छोटे बच्चों को छोड़कर परिवार के सभी लोगों को घर के एक कमरे के भीतर में ले गए।

 

बदमाशों ने स्वयं को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताया व फुरकान को नशा कारोबारी व बदमाश बताकर धमकाने लगे। कहा कि तेरी रोजाना की 50 हजार की आमदनी भी होती है। तेरे घर में लाखों के गहने व नगदी होने की सूचना है। बदमाशों ने गद्दे व सोफे के सीट भी फाड़ दी।

 

बदमाशों ने फुरकान की पत्नी को छोड़कर सभी के हाथ भी बांध दिए। उसके बाद छोटे बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर फुरकान की पत्नी को तिजोरी वाले कमरे में चलने के लिए भी कहा। तिजोरी खोलने के बाद बदमाशों ने उसमें से करीब 80 हजार की नगदी व आभूषण निकल लिए। उसके बाद कमरे का दरवाजा बंद कर फुरकान अहमद की स्कूटी लेकर ही फरार हो गए। लूट की सूचना पर एसपी देहात लोकजीत सिंह, सीओ विकासनगर भास्कार लाल शाह व थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़ित कारोबारी में पुलिस को लूट की तहरीर भी दी है। थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है।