प्रेमनगर क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की अलग – अलग घटनाओ का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के 02 वाहनो के साथ 02 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार ।

  1. दि0 17.08.23 को वादी लक्ष्मी नि0 राघव विहार प्रेमनगर देहरादून द्वारा अपनी स्कूटी अपने घर पर खड़ी करने व अज्ञात चोर द्वारा स्कूटी चोरी करने के संबंध में दी गई जिसके आधार पर प्रेमनगर में भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया और विवेचना प्रारम्भ की गई ।

 

  1. दि0 17.08.23 को वादी मनदीप नि0 नौगांव माण्डूवाला थाना प्रेमनगर देहरादून की लिखित तहरीर दी कि मैने अपनी मो0सा0 अपने दोस्त के घर के बाहर माण्डूवाला में खड़ी की थी जिसको अज्ञात चोरी द्वारा चोरी कर लिया गया जिसके संबंध में थाना हाजा पर भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया, और विवेचना प्रारम्भ की गई ।

 

थाना प्रेमनगर पर अलग- अलग टीमो का गठन किया गया गठित टीमो द्वारा अलग –अलग घटनास्थलो पर लगे CCTV फुटेजो का संकलन कर उनका विश्लेषण किया गया और स्थानीय मुखबीर तंत्र को सक्रिय किया गया पुलिस द्वारा किये गये प्रयासो से टीम को कई लाभप्रद सूचनाये प्राप्त हुय़ी जिनके आधार पर पुलिस थाना प्रेमनगर में पंजीकृत भादवि में चोरी में हुई स्कूटी प्लेजर के साथ  दि0 18.08.23 की प्रातः अभि0 डेनी नि0 शान्ति कुंज श्यामपुर थाना प्रेमनगर देहरादून उम्र 26 वर्ष  को ठाकुर पुर रोड़ प्रेमनगर से और भादवि से सम्बन्धित चोरी की मो0सा0 पर ढाकोवाली जाने वाले रोड़ पुलिया के पास थाना प्रेमनगर देहरादून से अभि0 संदीप नि0 हाल शक्ति विहार सुद्धोवाला थाना प्रेमनगर देहरादून 19 वर्ष को दि0 18.08.23 को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।

 

पूछताछ में अभियुक्तो द्वारा अपने नशे की पूर्ति के लिए उक्त घटनाओ को अंजाम दिया जाना बताया गया I अभियुक्त की अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।