नितिन गडकरी ने केंद्रीय सड़क और अवसंरचना निधि (सीआईआरएफ) के तहत हिमाचल प्रदेश के ऊना और कांगड़ा क्षेत्र के लिए 154.25 करोड़ रुपये की योजनाओं को मंजूरी दी I

नितिन गडकरी ने केंद्रीय सड़क और अवसंरचना निधि (सीआईआरएफ) के तहत हिमाचल प्रदेश के ऊना और कांगड़ा क्षेत्र के लिए 154.25 करोड़ रुपये की योजनाओं को मंजूरी दी

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक पोस्ट में कहा है कि देश में सुगम यातायात के लिए बुनियादी ढांचे को मजबूत करना मोदी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सड़क और अवसंरचना निधि (सीआईआरएफ) के तहत हिमाचल प्रदेश के ऊना और कांगड़ा क्षेत्र के लिए 154.25 करोड़ रुपये की योजनाओं को मंजूरी दी गई है।

गडकरी ने कहा कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश प्राकृतिक आपदाओं से प्रभावित रहा है और इस संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ हिमाचल प्रदेश में बुनियादी ढांचे के लिए नई मंजूरियों के संबंध में विस्तृत चर्चा हुई।

नितिन गडकरी ने कहा कि इस मंजूरी के तहत 50.60 करोड़ रुपये की लागत से स्वान नदी पर और ब्यास नदी पर 103.65 करोड़ रुपये की लागत से पोंग बांध का निर्माण किया जाएगा।