ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े नेता की कार से साढ़े पांच लाख रुपये चोरी

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर और नेता की कार से चोर साढ़े पांच लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। फुटेज में एक आरोपी बैग ले जाते हुए कैमरे में कैद हुआ है। वहीं पुलिस ने शहरभर में चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना आज बृहस्पतिवार की दोपहर 12 बजे की है। जब अंबुवाला पथरी निवासी अपने भतीजे के साथ ज्वालापुर स्थित सहकारी बैंक से रकम निकाल कर तहसील में रजिस्ट्री के कार्य के लिए जा रहे थे।

 

आर्य नगर चौक के पास वह रुके हुए थे। कुछ मिनट बाद जैसे ही आगे चले तो सामने से एक व्यक्ति आया और उसने इशारा किया कि गाड़ी में कुछ खराबी है। जिससे उन्हें लगा कि शायद गाड़ी में आग लग गई है। जैसे ही दोनों ने उतरकर बोनट खोला तो इतनी ही देर में बदमाश कार के अंदर से बैग लेकर रफू चक्कर हो गया। जब वह बोनट बंद कर गाड़ी के अंदर आए तो बैग गायब देख उनके होश उड़ गए। तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

 

सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें एक बदमाश बैग लेकर जाता हुआ नजर आ रहा है। एसएसपी ने पुलिस और सीआईयू की टीम को आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।