जन समस्याओं के निवारण के लिए जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी में आयोजित होने वाले जनता मिलन कार्यक्रम के तहत आज 31 फरियादी अपनी समस्या को लेकर जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे।

जनता मिलन कार्यक्रम में सड़क, पेयजल, पेंशन, खाता-खतौनी में नाम सुधार, पुनर्वास आदि से सम्बन्धित शिकायतें और मांग पत्र प्राप्त हुए, जिन पर सम्बन्धित विभागों को जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी ने समयान्तर्गत निराकरण करने के निर्देश दिए गए। जनता मिलन कार्यक्रम में ग्राम जाखणी, प्रतापनगर के अमित सेमवाल द्वारा अपनी माता की विधवा पेंशन न लग पाने की शिकायत की गई, जिस पर जिला विकास अधिकारी और समाज कल्याण अधिकारी को जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी ने कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

ग्राम बुडोगी के पपेन्द्र सिंह चौहान द्वारा लोनिवि चम्बा द्वारा बुडोगी- चवालखेत मोटर मार्ग सफाई के दौरान उनकी सस्ते गल्ले की दुकान के नीचे बने पुश्ते को क्षति पहुंचने की शिकायत की गई, जिस पर सम्बन्धित विभाग को जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी ने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

प्रधान ग्राम भाल, जौनपुर रेखा देवी द्वारा अपनी ग्राम सभा की माणिक्य खौल तोक में पेयजल की समस्या से अवगत कराया, जिस पर जल निगम चम्बा को जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी ने कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

जिला कलेक्ट्रेट नई टिहरी द्वारा अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि जनता मिलन कार्यक्रम में प्राप्त शिकायतों, सीएम हेल्पलाइन पर प्राप्त शिकायतों और तहसील दिवस, बहुउद्देशीय शिविरों में प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

इस मौके पर सीडीओ मनीष कुमार, सीएमओ मनु जैन, सीईओ एस.पी. सेमवाल, डीडीओ सुनील कुमार, सीएओ अभिलाषा भट्ट सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।