जन्म से 1 घंटे पहले ही बेटे के सिर से उठा पिता का साया

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर)। एक निजी अस्पताल में एक कंपाउंडर की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान ही मौत हो गई। करीब 1 घंटे बाद उसी अस्पताल में भर्ती उसकी गर्भवती पत्नी ने एक बच्चे को भी जन्म दिया। पति की मौत की खबर से ही पत्नी बेसुध है जबकि मासूम को पता ही नहीं है कि उसके जन्म लेने से पहले ही उसके सिर से पिता का साया ही उठ गया है। कंपाउंडर की मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि कंपाउंडर ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था। पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

 

मूल रूप से बहजोई देहात थाना बहजोई जिला संभल यूपी निवासी अरविंद कुमार (27) पुत्र नेमपाल मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में 5-6 वर्ष से कंपाउंडर था। वह काशीपुर में किराये के मकान पर अपनी पत्नी के साथ ही रहता था। पिछले वर्ष ही उसने प्रेम विवाह किया था। बीते शनिवार को उसकी तबियत बिगड़ गई।

 

हालत गंभीर होने पर दोपहर में करीब 3 बजे उसे गंभीरावस्था में मुरादाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने 5 बजे ही दम तोड़ दिया। तब साथियों ने उसके परिजनों को सूचना भी दी। कंपाउंडर के परिजनों को यह भी नहीं पता था कि वह काशीपुर में कहां पर किराये के मकान में रह रहा था। सूत्रों की मानें तो कुछ समय से अरविंद किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान भी था। बीते रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि कंपाउंडर 4 भाई और 1 बहन में सबसे छोटा था।