घर से नाराज होकर निकले नाबालिग गुमशुदा को लक्खीबाग चौकी कोतवाली नगर पुलिस द्वारा किया सकुशल बरामद

वादी इरशाद निवासी लक्खीबाग मुस्लिम कालोनी कोतवाली नगर देहरादून द्वारा तहरीर दी कि उनका पुत्र, उम्र 17 वर्ष दिनाँक 15-08-2023 को नाराज होकर रात्रि 10.00 बजे घर से बिना बताये कहीं चला गया है उक्त तहरीर के आधार पर कोतवाली नगर देहरादून पर  भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

नाबालिग गुमशुदा के सम्बन्ध में उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराया गया,जिस पर पुलिस उपमहानिरीक्षक /वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर और  क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में थाना कोतवाली नगर पर प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में गुमशुदा की तलाश के लिए टीम गठित की गयी।

जिसके द्वारा गुमशुदा के सम्बन्ध में सोशल मीडिया के माध्यम से गुमशुदा की तलाश के लिए सूचना प्रसारित की गयी तथा रेलवे स्टेशन/बस स्टेशन/टैक्सी स्टेण्ड आदि भीड भाड वाले स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे चैक करते हुये गुमशुदा की तलाश की गयी। जिस पर उक्त गुमशुदा रेलवे स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में आता जाता दिखायी दिया।

जिस पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिरों के माध्यम से रेलवे स्टेशन के आस पास गुमशुदा की तलाश जारी की गयी। पुलिस टीम के प्रयासों से उक्त गुमशुदा को रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस टीम द्वारा बरामद किया गया और बरामद नाबालिग को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया।