क्या टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित, शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी ? रिद्धिमा ने किया सच का खुलासा

टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि वह क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी भी करने वाली हैं। अब इन खबरों पर रिद्धिमा पंडित ने अपनी चुप्पी आख़िरकार तोड़ ही दी है। उन्होंने ये साफ भी कर दिया है कि इन दावों में कोई भी सच्चाई नहीं है। रिद्धिमा पंडित क्रिकेटर के साथ शादी नहीं कर रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि रिद्धिमा दिसंबर 2024 में शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में भी बंध जाएंगी। मगर अब उन्होंन इन खबरों को खारिज भी कर दिया है।

रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा कर कहा, ‘मुझे कई पत्रकारों के फोन आ रहे है, जो मेरी शादी के बारे में पूछ भी रहे थे। मगर मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है, तो मैं खुद सामने से आकर इस खबर की घोषणा भी करूंगी। फिलहाल इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है।’

अभिनेत्री को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ व ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे टेलीविजन शोज के लिए भी जाना जाता है। वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं। रिद्धिमा पंडित सोशल मीडियी पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं।

बीते दिनों एक बातचीत में उन्होंने टेलीविजन सेट पर दुर्व्यवहार के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘यह दुखद है कि टेलीविजन सेट पर कोई भी दुर्व्यवहार के बारे में बात ही नहीं करता है।’ हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया था। मगर एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके शो के एक कार्यकारी निर्माता ने उन्हें अस्पताल में उनकी बीमार मां से भी नहीं मिलने दिया था।

रिद्धिमा ने कहा, ‘यह सच है कि कोई भी इसके बारे में बात ही नहीं करता। मेरे एक शो में, निर्माता अच्छे थे लेकिन ईपी मुझे मानसिक रूप से परेशान भी करते थे। उसी दौरान मुझे पता चला कि मेरी मां की तबीयत बहुत ही खराब है। उन्हें आईसीयू में भर्ती भी कराया गया था। उन्हें जिस दिन उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था, उस दिन उनसे मिलने का समय सुबह 7 बजे से 8 बजे व शाम 4 बजे से 5:50 बजे तक था। मैंने उनसे कहा कि मुझे सुबह 9 बजे की शिफ्ट में रखें ताकि मैं अपनी मां से भी मिल सकूं और फिर शूटिंग के लिए भी आ सकूं। मगर वो चाहते थे कि मैं सुबह 7 बजे ही शूटिंग करूं।’