कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टपकेश्वर कालोनियों में खुली विद्युत लाइनों के स्थान पर इंशुलेशन केबल डालने का कार्य करने पर धन्यवाद कार्यक्रम को संबोधित किया

देहरादून। देहरादून के गढ़ी कैंट स्थित टपकेश्वर कालोनियों में खुली विद्युत लाइनों के स्थान पर इंशुलेशन केबल डालने का कार्य, जो 37 लाख की लागत से पूर्ण हुआ, करने पर कालोनीवासियो द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का अभिनन्दन किया गया।

रविवार को टपकेश्वर रोड में शिवाय कालोनी की जनता द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का फूल मालाओं से स्वागत और अभिनंदन किया गया। बताते चले कि पिछले लंबे समय से शिवाय कालोनी निवासियों द्वारा उनके घरों के उपर से हाई टेंशन बिजली की लाइन हटाने की मांग की जा रही थी। जिसे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हाई टेंशन बिजली की लाइनों के स्थान पर इंशुलेशन केबल डालने का कार्य किया गया। काबीना मंत्री गणेश जोशी ने कहा इस कार्य के पूर्ण होने से निश्चित ही कालोनीवासियों की समस्या का समाधान के साथ ही उनको निजात भी मिलेगी।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, प्रभा शाह, देवेंद्र पाल सिंह, मधु खत्री, विष्णु प्रसाद गुप्ता, कैप्टन बीएस चौहान, अमर कुमार गुरुंग, पंडित प्रकाश जोशी सहित कई लोग उपस्थित रहे।