केजरीवाल का बीजेपी पर वार : सीएम योगी को हटाने की कर रहे साजिश बीजेपी, अमित शाह को ही बनाया जाएगा प्रधानमंत्री

बीते शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश भी दिया है। कल अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए। जिसके बाद आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता व पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। आप कार्यालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित भी किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा।

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबको मेरा प्रणाम। 50 दिन बाद सीधा जेल से आपके पास आया हूं, अच्छा भी लग रहा है। ये बजरंगबली की ही कृपा है। आप के शीर्ष नेताओं को भी जेल भेजा गया। आप कुचलने में प्रधानमंत्री ने कसर नहीं छोड़ी। मेरे को इन्होंने जेल में भेज दिया। सबसे चोर लोगों को तो इन्होंने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया।

 

केजरीवाल ने कहा कि पीएम मानते हैं कि बीजेपी को चुनौती आम आदमी पार्टी देगी। प्रधानमंत्री मोदी ने एक खतरनाक मिशन भी शुरू किया है और वो है वन नेशन वन लीडर। इसके तहत वो सभी देश के नेताओं को भी ख़त्म करना चाहते हैं, सारे विपक्ष के नेताओं को जेल में ही डाल देंगे और सभी बीजेपी के नेताओं को निपटा देंगे, उनकी राजनीति भी खत्म कर देंगेI मुझसे लिखवा लो- कुछ दिनों बाद ममता बनर्जी, स्टालिन, उद्धव ठाकरे और तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के सभी नेता जेल में होंगेI यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की राजनीति भी खत्म करने की साजिश की जा रही है। बीजेपी जीत जाएगी तो योगी आदित्यनाथ की राजनीति भी खत्म करेंगे।

 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़नी है तो अरविंद केजरीवाल से सीखो। मैंने अपने नेता को भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई को भी सौंप दिया था। तानाशाह जनतंत्र को खत्म करना चाहता है। देश को तानाशाह से बचाने का अब वक्त है। बीजेपी ने अपने नेताओं का सफाया किया है। मुरली मनोहर जोशी व लालकृष्ण आडवाणी को रिटायर किया गया। इन्होंने रमन सिंह, शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे और मनोहर लाल की राजनीति को भी खत्म कर दिया है। अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का ही है। ये चुनाव यह जीत गए तो 2 महीने में यूपी का सीएम बदल दिया जाएगा। जो तानाशाही भी है। देश के सभी नेताओं को प्रधानमंत्री खत्म करना चाहते हैं।

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं अब 140 करोड़ लोगों का साथ चाहता हूं। इस देश को बचाना है और मैं लोकतंत्र को बचाना चाहता हूं। मैं मंत्री, मुख्यमंत्री बनने नहीं आया नौकरी छोड़कर ही यहां आया हूं। मेरा देश के लिए सब कुछ ही कुर्बान है। ये इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि पीएम कौन होगा? मैं बीजेपी से पूछता हूं कि इनका पीएम कौन होगा? 2014 में मोदी ने खुद नियम बनाया था कि 75 वर्ष की उम्र के बाद बीजेपी नेता रिटायर हो जायेंगे। मोदी जी अगले वर्ष 17 सितंबर को 75 वर्ष के हो रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी जी, क्या आप अमित शाह के लिए वोट भी मांग रहे हैं?

 

केजरीवाल ने कहा कि हमारा देश 4,000 वर्ष पुराना है। जब भी देश में किसी ने तानाशाही की कोशिश की है तो जनता ने उसे बाहर कर दिया। मैं उनके खिलाफ ही लड़ रहा हूं। देश के 140 करोड़ लोगों से भीख भी मांग रहा हूं। देश को बचा लो। सुप्रीम कोर्ट ने 21 दिन दिए हैं। मैं पूरे देश में घूमूंगा और मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए ही है। ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि आप का पीएम कौन होगा। हम बीजेपी से पूछना चाहते हैं कि आप का पीएम का दावेदार कौन है। पहले योगी को निपटाएंगे फिर अमित शाह को पीएम बनाएंगे। और ये मोदी की गारंटी कौन पूरी करेगा। क्या अमित शाह पूरी करेंगे? 4 जून के बाद बीजेपी की सरकार नहीं बन रही है। हरियाणा, दिल्ली, बिहार, झारखंड, यूपी व दूसरे राज्यों में इनकी सीट भी घट रही हैं। देश में इंडिया गठबंधन की सरकार ही बनेगी।