उत्तराखंड एस.टी.एफ ने स्मैक तस्करी के आरोप में देहरादून निवासी नर्स को गिरफ्तार किया, आरोपी युवती देहरादून के महंत इंद्रेश अस्पताल में नर्स की इंटरनशिप कर रही थी, आरोपी नर्स के कब्जे से 96 ग्राम स्मैक बरामद की गई है I

उत्तराखंड एस.टी.एफ ने स्मैक तस्करी के आरोप में देहरादून निवासी नर्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती देहरादून के महंत इंद्रेश अस्पताल में नर्स की इंटरनशिप कर रही थी। आरोपी नर्स के कब्जे से 96 ग्राम स्मैक बरामद की गई है I

 

जिसे अपने दूसरे स्मैक तस्करों के जरिए स्कूल कॉलेज में सप्लाई करने काम काम करती थी। पुलिस को पूछताछ में नर्स ने कई ड्रग तस्करों के नाम बताए हैं जिसके बाद इनकी भी धरपकड जारी है।

 

उत्तराखंड एस.टी.एफ ने आज सोमवार को देहरादून में जीआरपी देहरादून की मदद से रेलवे स्टेशन के पास से युवती को 96 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी नर्स ने पूछताछ में बताया कि वो महंत इंद्रेश अस्पताल में नर्स की इंटरनशिप कर रही है और कुछ समय पहले वो ड्रग सप्लाई के धंधे से जुडी थी।

 

नर्स बरेली से स्मैक लाई थी जबकि उसे वह उत्तरकाशी सप्लाई करती थी और आस पास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करवाती थी । इस पर उत्तराखंड एस.टी.एफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही कर रही है।