अल्मोड़ा बैंक कर्मचारी ने दफ्तर परिसर में खाया जहर, मौत; परिजनों के कहा- मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत कराएंगे

अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट स्थित घघलोडी निवासी अमित कुमार (32) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत भी हो गई है। अमित भारतीय स्टेट बैंक की द्वाराहाट शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी था। 5 जून को उसने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ भी खा लिया। गंभीर हालत में उसे एसटीएच के लिए रेफर किया गया था। बीते गुरुवार शाम को इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई।

 

परिजनों का आरोप है कि 5 जून को ड्यूटी के दौरान अमित की अधिकारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी भी हो गई थी। इस कारण उसने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ भी खा लिया था। अमित को द्वाराहाट अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। परिजन उसे इलाज के लिए रानीखेत अस्पताल में ले गए। यहां तबीयत बिगड़ने पर उसे बीते बुधवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। बीते गुरुवार शाम अमित की मौत हो गई। अमित की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल भी है।

 

अमित के परिवार में उसकी पत्नी प्रीति, बेटा आयु व बेटी सताक्षी है। अमित की नौकरी से ही परिवार का पालन पोषण भी होता था। परिजनों ने बैंक प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही है। मेडिकल चौकी प्रभारी प्रवीण तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को भी सौंप दिया है।