विकासनगर थाना क्षेत्र में 02 दुकानों और एटीएम में चोरी की घटना का दून पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया खुलासा।

घटना को अंजाम देने वाले 02 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे।

अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का शतप्रतिशत माल तथा आलानकब बरामद।

दिनांक 20-02-24 को वादी भास्कर चुंग और वादी राजेश डंग निवासी विकासनगर द्वारा रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा उनकी दुकानों के शटर के ताले तोड़कर चोरी करने और वादी अंकित जोशी शाखा प्रबंधक केनरा बैंक द्वारा बैंक एटीएम को तोड़कर पार्ट्स चोरी करने के संबंध में लिखित प्रार्थना पत्र कोतवाली विकासनगर में दिये गये। दिये गये प्रार्थना पत्रों के आधार पर थाना विकासनगर में भादवी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

एक ही रात में क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं को गम्भीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटनाओं के अनावरण, अभियुक्तों की गिरफ्तारी और माल बरामदगी के लिए तत्काल पुलिस टीम गठित कर आवश्यक निर्देश दिये गये। गठित टीम द्वारा घटना स्थलों का मुआयना करते हुए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का गहनता से अवलोकन किया गया। इसके अतिरिक्त आस-पास के लोगों से घटना के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित करते हुए पूर्व में इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वाले अभियुक्तों की वास्तविक स्थिती की जानकारी लेते हुए सुरागरसी-पतारसी करते हुए स्थानीय मुखबिर तत्रं को भी सक्रिय किया गया।

पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे लगातार प्रयासों के फलस्वरूप मुखबिर खास की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले 02 शातिर अभियुक्तों को 20-21/02-24 की देर रात्री 02.30 रात्रि बस अड्डा विकासनगर के पास से घटना से सम्बन्धित चोरी हुए माल के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामदगी के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में  भादवि की बढोतरी की गई। अभियुक्तगणों को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।