मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री ने ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को थप्पड़ ही जड़ दिया।

मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री ने ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को थप्पड़ ही जड़ दिया। घटना सुबह 11 बजे की है। दो महिला यात्रियों को कानपुर जाना था व उनकी ट्रेन 10 घंटे लेट थी। इस कारण वे पूछताछ के लिए स्टेशन मास्टर के पास गई थीं लेकिन वह केबिन में ही नहीं मिले।

 

इस पर एक महिला उनकी मेज पर रखे विभागीय कागज को देखने लगी। इतने में स्टेशन मास्टर आ गए व उन्होंने महिला का हाथ पकड़कर मेज से पीछे हटा दिया। इस पर महिला गुस्सा हो गई और उसने स्टेशन मास्टर को थप्पड़ ही मार दिया। मौके पर रेल कर्मियों की भीड़ भी एकत्र हो गई।

 

महिला कांस्टेबल बुलाकर दोनों महिला को जीआरपी थाने ले जाया गया। वहां थप्पड़ मारने वाली महिला ने खुद को कानपुर के कोर्ट में वकील भी बताया। जबकि दूसरी महिला मुरादाबाद के एक बैंक में अधिकारी भी हैं। पुलिस ने मामला पूछा तो स्टेशन मास्टर ने सारी बात भी बताई।

 

लिखित तहरीर की बात पर दोनों ने शिकायत दर्ज कराने से ही इनकार कर दिया। पुलिस के सामने दोनों ने एक दूसरे से माफी भी मांगी और चले गए। जीआरपी इंस्पेक्टर राजन शर्मा ने कहा कि गलती दोनों की ही थी, इसलिए उन्होंने लिखित शिकायत भी नहीं दी।