मादक पदार्थ स्मैक की बड़ी खेप के साथ 02 नशा तस्करों को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

"ड्रग्स फ़्री देवभूमि" की परिकल्पना को साकार करती दून पुलिस

  • अभियुक्तों के कब्जे से 11 लाख रुपये अनुमानित कीमत की 36.74 ग्राम स्मैक हुई बरामद
  • शिक्षण संस्थानों के छात्रों को बेचने के लिए हरिद्वार से लाये थे स्मैक
  • तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को पुलिस ने किया सीज

“ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025” की परिकल्पना को साकार करते हुए नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है, जिसके अनुपालन में जनपद में नशा तस्करो के विरुद्ध व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में कोतवाली पटेलनगर पुलिस द्वारा दिनांक 22-05-2024 को चेकिंग के दौरान हरिद्वार बाईपास रोड, संस्कृति लोक कालोनी के गेट के पास से 02 अभियुक्तों 1- मौ0 नाहिद 2-शाहिद अहमद  को अवैध मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से कुल 36.74 ग्राम स्मैक व घटना मे प्रयुक्त वाहन (पल्सर मोटरसाइकिल) बरामद की गई। अभियुक्त गणो के विरुद्व थाना पटेलनगर पर मु0अ0सं0-347/2024 धारा 8/21/60 NDPS Act के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे हरिद्वार के रहने वाले हैं और हरिद्वार से उक्त स्मेक की सप्लाई देहरादून में अध्यनरत विभिन्न शिक्षण संस्थानों के छात्रों को करते हैं, जिससे उन्हें अच्छा मुनाफा हो जाता है। अभियुक्त से पूछताछ में कई और ड्रग पैडलरों के नाम प्रकाश में आए हैं, जिनके संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।