भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय पर महानगर अल्पसंख्यक मोर्चाे द्वारा यासमीन आलम खान के नेतृत्व में शुक्रिया मोदी जी का सैकडों महिलाओं के साथ सम्मेलन आयोजित किया गया।

आज दिनांक 05 मार्च 2024 भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय पर महानगर अल्पसंख्यक मोर्चाे द्वारा यासमीन आलम खान के नेतृत्व में शुक्रिया मोदी जी का सैकडों महिलाओं के साथ सम्मेलन आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चे की अध्यक्ष नें सभी अतिथियों का स्वागत व अभिनन्दन किया और सभी महिला कार्यकर्ताओं सम्बोधित करते हुये कहा की आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछली दस सालों की सरकार में हम अल्पसंख्यक महिलाओं के लिये कई योजनाओं के माध्यम से लाभ देनें का काम किया गया है I प्रधानमंत्री नें तीन तलाक जैसी कुप्रथाओं के लेकर जो हमारे लिये लाभकारी निर्णय लिये है उसके लिये मैं महानगर की ओर से प्रधानमंत्री का शुक्रिया एवं धन्यवाद ज्ञापित करती हूं।


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल नें सभी कार्यकर्ताओं का और अतिथियों का धन्यवाद किया और सफल कार्यक्रम के लिये मोर्चे की अध्यक्ष यासमीन आलम खान को बधाई दी और कहा की आज आपके नेतृत्व में सैकडों महिलाओं के इस कार्यक्रम के माध्यम से हम सब नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करते हैं I आज जब देश स्वर्णकाल में विकसित की ओर बढ रहा है I मोदी जहां सेवा सुशासन और गरीब कल्याण का मंत्र लेकर इस देश को परम गौरव की ओर बढा रहे हैं मोदी नें हमारी अल्पसंख्यक बहनों के लिये कई ऐतिहासिक निर्णय भी लिये हैं I वहीं आज उत्तराखण्ड को नई दिशा और विकास की ओर बढानें के लिये अग्रसर हैं चाहे वो धर्म का क्षेत्र हो चाहे वह विकाश की गति हो हर क्षेत्र में प्रधानमंत्री लगातार समाज के प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिये कार्य कर रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तराखण्ड सरकार में दर्जाधारी मंत्री विश्वास डाबर नें सभी महिलाओं का सम्मान करते हुये उनका स्वागत किया और कहा की यह हमारे सौभाग्य की बात है की आज महानगर कार्यालय में शुक्रिया मोदी जी का कार्यक्रम किया जा रहा हैं I मैं इसके लिये महानगर की टीम का धन्यवाद करता हूं I और कहा की हमारी मातृशक्ति के द्वारा समाज में कई ऐसे निर्णय लिये गये हैं जो हमेशा ऐतिहासिक रहे हैं मैं आप सब लोगों से निवेदन करता हूं आने वाले चुनाव में हम नरेन्द्र मोदी के समर्थन में अपना मत का प्रयोग कर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः तीसरी बार देश की सेवा का मौका भी देगें। मोदी कहते हैं कि मैं इस देश का सेवक हूं इस देश मे सत्ता करने के लिये कई पार्टी आई हेैं उन्होंने इस देश के विकास में अपना कोई योगदान नहीं दिया। मैं आज देश के 140 करोड जनता को अपना परिवार मानता हूं और इस परिवार को सुरक्षा और आर्थिक मजबूती के साथ सशक्त बनाना है I इस संकल्प के साथ देश के प्रधानमंत्री आज निंरतर सेवारत हैं और हम देव भूमि की देवतुल्य जनता नरेन्द्र मोदी के पक्ष में पांचों लोकसभा की सीटें जीत कर इस भारतीय जनता पार्टी की पुनः सरकार बनायेंगे।

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन नें सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और कहा की हमारी महिलायें इस कार्यक्रम के माध्यम से देश की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सुक्रिया कर रही हैं जिन्होंने हमारे समाज की कई कुरितियों को दूर कर अल्पसंख्य मोर्चे की महिलाओं के लिये नये समाज की रचना की है जो इनके जीवन को सशक्त और मजबूत बनायेगा।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोहली और उत्तराखण्ड सरकार में दर्जाधारी मंत्री मधू भट्ट नें सभी अतिथियों का और कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनन्दन किया।

कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी से कई कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करी जिसमें सरदार जसपाल सिंह, सोनू, दानिस कुरैशी, गुलफाम, रजिया खान, इकबाल के साथ कई कार्यकर्ताओं नें संकल्प लिया की हम भारतीय जनता पार्टी का निष्ठा के साथ कार्य करेंगे।
कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश महमंत्री अनिश गौड महानगर उपाध्यक्ष राजेन्द्र ढिल्लों, महानगर प्रभारी मोर्चा एवं सह मीडिया प्रभारी प्रदीप कुमार महानगर मंत्री देवेन्द्र पाल मोन्टी, अंकुर जैन, सबीना सिद्धकी, गुरप्रीत सिंह छाबडा, नाजीम राठी, कार्यक्रम संयोजक एवं मंच संचालन शहजाद खान, आसिफ शेख, सोनू सरदार, साजिद अली, अनस बेग, अकबर कुरैशी, शमशाद कुरैशी, गुडिया खान, रूबीना, शहाना, शबनम, सारिका, सब्बौ, रूकशाना, रूकसार, तनुजा, सहराना, अमरीन, सबीना, रेश्मा मण्डल अध्यक्ष इजराईल मलिक, शहजाद अंसारी, अबरार, आजम खान, जुबैर, कारी साबीर, साकीर, रईस अंसारी, इकबाल अफजल एवं सैकडों महिलायें उपस्थित थी।