बॉलीवुड के प्रतिष्टित कलाकार चंकी पाण्डे पहुंचे सबकी मुराद पूरी करने वाले बाबा नीब करोली कैंचीं धाम

नैनीताल : बॉलीवुड के प्रतिष्टित कलाकार चंकी पाण्डे पहुंचे सबकी मुराद पूरी करने वाले बाबा नीब करोली कैंचीं धाम। चंकी पाण्डे ने धाम को उनकी सोच से अधिक शांत व प्रभावशाली बताते हुए जल्द दोबारा आने की बात भी कही।

 

नैनीताल में कैंची धाम मंदिर में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे आज शुक्रवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ पहुंचे। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के कैंचीं धाम मंदिर में दर्शनों के बाद अब बॉलीवुड अभिनेताओं का आना-जाना भी शुरू हो गया है।

 

काठगोदाम से भवाली पहुंचे चंकी पाण्डे ने नगारि गांव निवासी अपने मित्र संजय जोशी ‘नन्ना’ के घर कुछ देर विश्राम भी किया। इसके बाद चंकी पाण्डे कैंची में बाबा नीम करोली के दर्शन किये। मंदिर समिति के प्रदीप साह ‘भय्यू’ ने उन्हें मन्दिर के बारे में जानकारियां भी दी और बाबा के चमत्कारों के बारे में भी बताया।

 

असँख्य हिट और सुपरहिट बॉलीवुड सिनेमाओं में काम कर चुके चंकी पाण्डे बाबा के धाम पहुंचकर उनकी शिला में बैठे और कुछ देर शांति का अनुभव भी किया। उन्होंने वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया। धाम में चंकी पाण्डे के प्रशंसकों की भीड़ लग गई व सभी एक सैल्फी के लिए जिद्दोजहद में जुटे दिखे।

 

मन्दिर के गार्ड भी चंकी पाण्डे के साथ सैल्फी लेने से नही चूके। फिर हल्द्वानी को रवाना हो गए। चंकी इन दिनों हल्द्वानी में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं।