बैरक में चल रही थी शराब पार्टी, नशे में थे सिपाही, लोगों से भी की धक्का-मुक्की अब 3 सस्पेंड

जसपुर कोतवाली के पतरामपुर चौकी की बैरक में बाहरी लोगों को बुलाकर शराब पार्टी करने के बाद शराब के नशे में लोगों से उलझना व धक्का मुक्की करने के मामले में अब एसएसपी ने कड़ा संज्ञान लिया है। एसएसपी ने शराब के नशे में पाए गए 1 सिपाही सचिन कुमार को सस्पेंड भी किया है। जबकि उसके साथ शराब पीने के बाद मौके से भागे दूसरे सिपाही सुभाष चौधरी व हंगामे में बीच बचाव नहीं करने पर निगरानी मुंशी अनिल को भी सस्पेंड किया गया है।

 

इसके अलावा 3 दिन से चौकी नहीं जा रहे चौकी इंचार्ज संदीप शर्मा को भी सस्पेंड किया गया है। एसएसपी ने बताया कि सचिन का मेडिकल कराया गया और वह शराब के नशे में भी पाया गया था। एसएसपी ने बताया कि सचिन ने चार बाहरी लोगों के साथ बाजपुर कोतवाली में सम्मन तामिल की ड्यूटी में तैनात सुभाष को शराब पार्टी में भी बुलाया था। चौकी इंचार्ज 3 दिन से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में ही था और ट्रेनिंग के बाद वापस चौकी जाने के बजाय रुद्रपुर में ही रुक रहा था। इसके लिए उसने सीओ, एएसपी व एसएसपी से अनुमति भी नहीं ली थी।

 

बताया कि एक गांव में 2 पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति को कांस्टेबल अनिल व सचिन चौकी ले कर आए थे। जब संभ्रांत लोग चौकी आए तो उनके साथ सचिन ने बदसलूकी भी की थी। सुभाष ने भी उसका साथ दिया। अनिल ने मौके पर बीच बचाव भी नहीं किया। बताया कि अगर पब्लिक के लोग प्रार्थना पत्र देते हैं तो एफआईआर भी करेंगे। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच भी कराई जाएगी।