बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस छोड़कर आए मनीष खंडूड़ी, पार्टी के संपर्क में कई और नेता भी

देहरादून : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। पोड़ी लोकसभा सीट से प्रबल दावेदार माने जा रहे कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता मनीष खंडूरी ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। मनीष खंडूरी ने अपने सोशल अकाउंट से इसकी जानकारी दी है, जिससे कांग्रेस में भी हड़कंप मच गया है।

 

इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है की मनीष खंडूरी को हमेशा हमारी पार्टी ने सम्मान दिया। 2019 में उन्हें टिकट दिया गया लेकिन अब कांग्रेस छोड़ने की खबर भी सामने आई है। करन माहरा ने कहा की ये खबर सोशल मीडिया के जरिए ही उन्हें मिली है हालांकि अभी तक कोई भी औपचारिक त्यागपत्र भी प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा की मैंने कोशिश की थी मनीष खंडूरी से बात करने की लेकिन फोन लगा ही नही। करन माहरा ने कहा की कई बार व्यक्तिगत दबाव भी होता है, क्युकी उनके पिता बीजेपी से सीएम रहे हैं और बहन ऋतु खंडूरी विधानसभा अध्यक्ष हैं इसीलिए ये भी कारण हो सकता है, हांलकी अगर कोई व्यक्तिगत कारण हो तो वो मेरी जानकारी में ही नहीं है।

 

वही बीजेपी राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने मनीष खंडूरी के कांग्रेस पार्टी छोड़ देने पर प्रतिक्रिया भी दी है। नरेश बंसल ने कहा कांग्रेस की इमारत भी जर्जर हो चुकी है व थोड़ी बहुत जो ईट बची है अब वह भी निकल रही है इसीलिए अब कांग्रेस का भविष्य क्या है यह पता भी लग रहा है। नरेश बंसल ने कहा कि यही कारण है की जिन नेताओं के लिए विपक्ष कहता है कि वह चुनाव लड़ेंगे वो छोर कर ही जा रहे हैंI