पुलिस-प्रशासन ने वीकेंड पर नैनीताल, भीमताल, भवाली व मुक्तेश्वर इत्यादि स्थानों के लिए जा रहे पर्यटकों, आमजनमानस व वाहन चालकों के लिए आज और कल का यातायात प्लान जारी किया।

पुलिस-प्रशासन ने वीकेंड पर नैनीताल, भीमताल, भवाली व मुक्तेश्वर इत्यादि स्थानों के लिए जा रहे पर्यटकों, आमजनमानस व वाहन चालकों के लिए आज शनिवार व रविवार का यातायात प्लान भी जारी किया है। वाहनों का अत्यधिक दबाव होने पर बरेली रोड, रामपुर रोड व कालाढूंगी आने वाले पर्यटक वाहनों को गोलापार स्टेडियम में ही पार्क किया जाएगा। वहां से शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल भी जाएंगी।

 

  • बरेली रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गंतव्य को ही जाएंगे।

 

  • रामपुर रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनापानी तिराहे से गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से ही जाएंगे।

 

  • कालाढूंगी रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहन ऊंचापुल/लालडांठ तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नारीमन तिराहे से ही जायेंगे।

 

  • वीकेंड के दौरान आज शनिवार और रविवार को इन सड़कों पर भारी वाहनों का आवागमन सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक पूर्ण रूप से वर्जित भी रहेगा।