दुष्यंत कुमार गौतम ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी बेहद अपमानजनक और शर्मनाक करार दिया और महिला विरोधी सोच भी कहा I

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत कुमार गौत ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी बेहद अपमानजनक और शर्मनाक करार दिया। उन्होंने इसे कांग्रेस की महिला विरोधी सोच भी करार दिया।

 

कहा, पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी पक्की है, जबकि कांग्रेस हिमाचल, कर्नाटक व तेलंगाना में अपनी चुनावी गारंटी पूरी ही नहीं कर पाई है। कांग्रेस की गारंटी केवल नाम की है। दुष्यंत कुमार गौतम प्रदेश मीडिया सेंटर में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे। कहा, बीते मंगलवार को गढ़वाल व टिहरी सीट पर पौड़ी व देहरादून में बीजेपी प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

 

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के कामों का असर आज दोनों जगह लोगों के उत्साह में स्पष्ट ही नजर आया। तंज किया, उत्तराखंड में कांग्रेस को उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे। कभी पत्नी को तो कभी बेटी व अब बेटे को उम्मीदवार बनाना पड़ रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाया, महिलाओं के मुद्दों पर भ्रम फैलाने की राजनीति करने वाली कांग्रेस की पोल एक बार फिर लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा से ही खुल गई है।

 

उन्होंने अफसोस जताया कि राज्य में एक भी महिला प्रत्याशी को कांग्रेस ने लोकसभा भेजने लायक ही नहीं माना। कहा, जनता का मूड मोदी को आशीर्वाद देने का ही है। जनता जानती है कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी एकदम पक्की है, लेकिन कांग्रेस ने लोगों को ठगने का काम ही किया है। दावा किया, राज्य की पांचों सीटों पर बीजेपी 5 लाख से अधिक अंतर से जीतेगी।

 

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, अनिल गोयल, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी व कमलेश उनियाल भी उपस्थित थे।

 

बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी ने दुष्यंत कुमार गौतम बीते मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची भी तैयार कर ली है। प्रधानमंत्री मोदी की कम से कम दो दौरे होंगे। सभी शीर्ष नेतृत्व प्रचार में भी आएंगे।