टेण्डर दिलाने के नाम पर लोगो से धोखाधडी करने वाले अभियुक्त पी0सी0उपाध्याय, सौरभ वत्स सहित 04 अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत।

मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के सख्त निर्देशों पर दून पुलिस का कड़ा प्रहार, सरकारी टेंडरों को दिलाने के नाम पर जालसाजी करने वाले शातिर गिरोह पर बड़ी कार्यवाही

अभियुक्तों के विरूद्ध सरकारी टेण्डर दिलाने के एवज में विभिन्न लोगों से धोखाधडी करने के सम्बन्ध में देहरादून व अन्य प्रान्तों में कई अभियोग हैं पंजीकृत।

सरकारी टेण्डर दिलाने के एवज में लोगों से धोखाधडी कर पैसे हडपने वाले मुख्य अभियुक्त सौरभ और पी0सी0 उपाध्याय को पूर्व में राजस्थान और देहरादून से पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अभियुक्त सौरभ द्वारा पी0सी0 उपाध्याय के साथ मिलकर एक संगठित गिरोह के रूप में कार्य करते हुए फर्जी सरकारी दस्तावेजों के आधार पर लोगों को ई-टेण्डरिंग के माध्यम से सरकारी टेण्डर दिलाने के एवज में उनके साथ करोडों रूपये की ठगी की गई थी। अभियुक्तो के विरूद्ध जनपद देहरादून सहित अन्य जनपदों व गैर प्रान्तों में धोखाधडी के कई अभियोग पंजीकृत हैं।

अभियुक्त सौरभ वत्स, पी0सी0 उपाध्याय सहित 04 अभियुक्तों के विरूद्ध कोतवाली नगर में गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। उक्त सभी अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति के चिन्हिकरण की कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों की अवैध सम्पत्ति के जब्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी।