घनसाली से हरिद्वार आए एक महिला सहित 4 यात्री बैरागी कैंप में मिले बेहोश, एक अज्ञात शख्स ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

घनसाली से हरिद्वार आए एक महिला सहित 4 यात्री बैरागी कैंप में बेहोश मिले। एक अज्ञात शख्स ने बीते सोमवार देर रात चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे वे बेहोश हो गए, चारों बैरागी कैंप में ही पाए गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को अस्पताल में पहुंचाया।

 

यात्रियों से लूटपाट का मामला सामने आया है, वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में लूट की पुष्टि भी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में भी जुटी है। जानकारी के अनुसार, घनसाली से एक परिवार हरिद्वार में आया था। इसमें एक महिला व तीन पुरुष शामिल थे।

 

चारों यात्रियों को बस अड्डे के पास एक नेपाली मूल का युवक मिला। उसने उन्हें बातों में उलझाकर नशीली चाय भी पिला दी। इसके बाद ऑटो से उन्हें बैरागी कैंप कनखल में ले गया। जहां चारों बेहोश ही हो गए। युवक उन्हें यहां छोड़कर फरार भी हो गया। राहगीरों ने चारों को अचेत पड़ा देख पुलिस को सूचना भी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से चारों को अस्पताल भी भिजवाया।

 

बीते मंगलवार को होश में आने पर यात्रियों ने पुलिस को बस अड्डे के पास एक नेपाली मूल के युवक के मिलने की जानकारी भी दी है। साथ ही मोबाइल फोन व नकदी भी लूटने की बात बताई है। मगर पुलिस इसकी अभी पुष्टि नहीं कर रही है। कनखल थाने के एसएसआई सुभाष चंद्रा ने बताया कि मामले की जांच अभी चल रही है। लूट की बात अभी पूरी तरह स्पष्ट भी नहीं हो पाई है।