कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सामाजिक समरसता सम्मेलन के कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

सामाजिक समरसता सम्मेलन के कार्यक्रम में उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम रहेंगे मौजूद।

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मसूरी विधानसभा के अंतर्गत धोरणवार्ड चिड़ोवाली में 14 अप्रैल को डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में आयोजित होने वाले सामाजिक समरसता सम्मेलन के कार्यक्रम में संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यक्रम से संबंधित सभी आवश्यक तैयारियां और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से आव्हान किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि 14 अप्रैल को चिड़ोवाली मैदान में सामाजिक समरसता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजन किया जायेगा। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम उपस्थित रहेंगे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में पूर्ण निष्ठा पूर्वक अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आव्हान भी किया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, निरंजन डोभाल, चुन्नी लाल, मंजीत रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।