कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा बोले: सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी धर्म और जातिवाद की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी धर्म व जातिवाद की राजनीति कर रही है। समाज को बांटने से देश का भला कभी हो ही नहीं सकता है। माहरा ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी समाज को बांटने के लिए धर्म व जातिवाद की राजनीति कर रहे हैं।

 

चुनावी भाषणों से समाज में केवल वैमनस्यता, कटुता व समाज को बांटने का वातावरण भी बन सकता है। लेकिन देश का भला नहीं हो सकता है। पिछले 10 साल के कार्यकाल की नाकामियों को छिपाने के लिए धर्म व जाति के नाम जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास भी किया जा रहा है।

 

करन माहरा ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी नेता 2014 और 2019 में जनता से किये वादों का पुलिंदा लेकर जनता के बीच जाए। इससे देश की जनता को भी पता चलेगा कि बीजेपी सिर्फ जुमलेबाजी की है। बीजेपी के मन में दूसरे धर्मों के प्रति सोच है।

 

यह बीजेपी नेताओं के उस बयान में साफ होता है, जिसमें कांग्रेस के घोषणा पत्र की तुलना मुस्लिम से लीग की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसी सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल भी कर चुकी है। अब वे भारतीय नारी के आभूषणों पर अपनी चुनावी वैतरणी को पार करना चाहते हैं। देश की नारी शक्ति बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी।