एस्पिरेंट्स सीजन 2 के लिए पुरस्कार प्राप्त करते समय बॉलीवुड अभिनेता अभिलाष थपलियाल का दर्द अपने राज्य के लिए छलक पड़ा, कहा- जल रहे हैं मेरे उत्तराखंड के जंगल

जब कोई उत्तराखंड के खूबसूरत पहाड़, जंगल व शांत फिजा की तारीफ करता है तो शायद ही कोई होगा, जिसका सीना गर्व से चौड़ा न हो, लेकिन जब यही पहाड़ व यहां के जंगल जलने लगे तो चिंतित होना लाजिमी भी है। पहाड़ी कहीं भी रहे, लेकिन जब पहाड़ मुसीबत में हो तो दर्द जुबां पर आ जाता है। कुछ ऐसे ही हुआ है पौड़ी निवासी व बॉलीवुड अभिनेता अभिलाष थपलियाल के साथ।

 

बॉलीवुड अभिनेता अभिलाष थपलियाल लंबे समय से मुंबई में ही हैं, लेकिन जब भी पहाड़ किसी मुसीबत में होता है तो अभिलाष का दर्द छलक आता है। फिर चाहे वह जोशीमठ आपदा हो या फिर जंगलों की लगी आग। उन्होंने बड़े मंचों से इसे लेकर चिंता जताई है।

 

बॉलीवुड की दुनिया में चमक रहे उत्तराखंड (पौड़ी) के युवा अभिनेता अभिलाष थपलियाल एक बार फिर से सुर्खियों में है। एस्पिरेंट्स सीजन 2 के लिए पुरस्कार प्राप्त करते समय उनका दर्द अपने राज्य के लिए छलक पड़ा। उन्होंने मंच से उत्तराखंड के जंगलों की लगी भीषण आग का जिक्र करते हुए कहा कि हम सभी को ऐसे कठिन समय में एकजुट होकर समर्थन भी करना चाहिए। अपने-अपने स्तर से सहयोग भी देना चाहिए।

 

अभिलाष ने कहा कि मेरा दिल उत्तराखंड के साथ ही है। कहा कि मैं इस मंच के जरिए उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग के प्रति लोगों का ध्यान भी खींचना चाहता हूं। कहा कि अपने मंच का उपयोग एक नेक काम के लिए ही करते हैं।

 

अपने पर्यावरण की रक्षा के लिए एक साथ खड़े हों व जरूरतमंद लोगों का समर्थन करें। इससे पहले अभिलाष ने जोशीमठ आपदा को लेकर अपनी दर्द भी बयां किया था।

 

कई बार अभिलाष अलग-अलग मंचों पर पहाड़ी बोली या पहाड़ से जुड़ी कई बातें भी साझा करते हैं। फेमस कपिल शर्मा के शो पर कही उनकी एक बात लोगों के दिलों को छू भी गई थी। उनका ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

 

उन्होंने कहा था कि हमारे पहाड़ के बारे में एक बात कही जाती कि हमारे यहां रास्ते बड़े टेड़े मेढे होते हैं… लेकिन लोग बहुत ही सीधे होते है। ये बात हमने कई बार सुनी हो, लेकिन अभिलाष की इस बात की खूब ही चर्चा हुई।